मोल्डिंग सिस्टम — अलका सिन्हा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ नीति आयोग की पहली बैठक 6 फरवरी भारत ने किया पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल प्रायोगिक परीक्षण व्यक्ति पूजा को अनुचित नहीं मानता है राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ
दिव्या माथुर की कहानी : अंतिम तीन दिन अमेरिकी कोर्ट ने सोनिया गांधी से पासपोर्ट दिखाने को कहा अमेरिकी न्यायाधीश ने 1984 के दंगों पर आदेश सुरक्षित रखा यमन में डूबा जहाज, 12 भारतीय नाविक हुए लापता पंजाबी गायक शिंदा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

यशराज फिल्म करेगी हैप्पी न्यू ईयर का वितरण


Happy New Yearमुम्बई , मार्च २५ : सुपरस्टार शाहरूख खान के अभिनय से सजी हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के वितरण का काम यशराज फिल्मस करेगी।

शाहरूख खान की होम प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने घोषणा की है कि 2014 में दिवाली पर प्रदर्शित होनी वाली हैप्पी न्यू ईयर फिल्म का वितरण विश्व भर में यशराज फिल्म करेगी।

एक्शन-हास्य पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया है और इसका निर्माण रेड चिली इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने किया है।फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहरूख, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत विशाल और शेखर ने दिया है।

पूर्व में शाहरूख और वाईआरएफ की जोड़ी ने कई सफल फिल्में दी हैं। हिन्दी, तमिल, तेलगू भाषा में हैप्पी न्यू ईयर फिल्म एक साथ पूरे विश्व भर में प्रदर्शित होगी ।

हिन्दी में राष्ट्रीय - अंतरराष्ट्रीय समाचार, लेख, भाषा - साहित्य एवं प्रवासी दुनिया से नि:शुल्क जुड़ाव के लिए
अपना ईमेल यहाँ भरें :

Leave a Reply